BILASPUR | 13 वर्षीय बालिका का घर से अपहरण कर रेप, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, मां-बेटी और युवक गिरफ्तार

बिलासपुर: न्यायधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर एक 13 वर्षीय बालिका का उसके घर से अपहरण कर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर नाबालिक का पहले अपहरण किया उसके बाद अपनी मां के साथ मिलकर एक युवक से नाबालिक का बलात्कार करवाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां-बेटी व युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुष्कर्म करने वाले आरोपी की तलाश जारी है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय बालिका की मां ने 1 दिसंबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बेटी की पूर्व परिचित युवती बिपाशा डेविड और उसका प्रेमी मोहम्मद सिराज दो दिन पहले उनके घर पहुँचे थे। और उनकी बेटी को काम का बहाना करके घर से अपने साथ बुलाकर ले गए थे। इस दौरान नाबालिक की मां घर मे नहीं थी। जिसके बाद काफी टाइम तक बेटी के वापस नहीं लौटने पर पीड़िता की मां ने खोजबीन शुरू की। काफी देर बाद भी जब बेटी का पता नहीं चला तो पीड़िता की मां ने सरकंडा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

अपनी शिकायत में महिला ने ग्राम लोखंडी निवासी बिपाशा डेविड व मोहम्मद सिराज पर आरोप लगाते हुए बताया कि ये दोनों ही उनकी बेटी को लेकर गए है और कहीं छुपा कर रखे है इसकी जाकारी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जिसमे बिपाशा डेविड व मोहम्मद सिराज नाबालिक को बाइक पर बैठाकर ले जाते हुए दिखे।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिक बालिका खोज निकाला। साथ ही मामले में तीन आरोपियो को भी पकड़ा गया। पुलिस पूछताछ में।नाबालिग पीड़िता ने बताया कि बिपाशा डेविड उसे उसके घर से काम के बहाने अपहरण कर ले गए थे। फिर उसे नशीला जूस पिला कर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में किसी युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। होश आने पर नाबालिक को खुद के साथ गलत होने का अहसास हुआ। बिपाशा डेविड के इस कृत्य में उसकी मां सरिता डेविड, प्रेमी मोहम्मद सिराज ने भी साथ दिया था। पीड़िता की शिकायत पर 366 ए, 328,342,376,34 भादवि 04,06 पॉक्सो एक्ट भी जोड़ी गई। तीनो गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। वहीं नाबालिक के साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति के बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस रेप करने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई है।

गिरफ्तार आरोपी:-सरिता डेविड(36), बिपाशा डेविड (18 साल 7 माह) दोनो निवासी ग्राम लोखंडी थाना सकरी, मोहम्मद सिराज( 19) सब्जी मंडी,वार्ड क्रमांक-4 थाना सकरी शामिल है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023