14 साल के नाबालिग से महिला टीचर ने बनाए जबरन संबंध, स्कूल से सीसीटीवी में कैद हुई घटना, लड़के ने कहा- मेरी जिंदगी पूरी तबाह हो गयी

नई दिल्ली: टीचर को भगवान का रूप माना जाता है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टीचर और स्टूडेंट के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई, जिसमें मासूम की जिंदगी बर्बाद हो गई। दरअसल यहां एक महिला टीचर ने स्कूल में 14 साल के मासूम के साथ जबरन संबंध बनाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी टीचर पहले भी कई लड़कों का कथित रूप से यौन शोषण कर चुकी है। जानिए ये पूरा मामला क्या है।

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक 24 साल की महिला टीचर ने 14 साल के नाबालिग मासूम का यौन शोषण किया। मासूम के यौन शोषण की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ।

लंच ब्रेक में मिलने से पहले आरोपी मोनिका ने मासूम को अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजी थीं। महिला टीचर ने बच्चे से भी उसकी अतरंग फोटो मांगी थीं।

आरोपी टीचर मोनिका एलिजाबेथ अन्य 10 मामलों में भी आरोपी है। उसके ऊपर 14-16 की उम्र के बीच के कई नाबालिग लड़कों से जबरन संबंध बनाने का आरोप है। पिछले साल 10 जुलाई को पुलिस ने मोनिका का गिरफ्तार किया था।

आरोपी महिला टीचर मोनिका को सजा सुनाने से पहले जज केट ने कोर्ट में पीड़ित बच्चे का बयान पढ़ा। उसमें लिखा था कि टीचर की वजह से उसकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई। उसे स्कूल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा क्योंकि अन्य बच्चे उसे बहुत चिढ़ाते थे।

कोर्ट ने मोनिका एलिजाबेथ को दोषी करार देने के बाद 4 साल और 9 महीने की सजा सुनाई। 2 साल और 5 महीने तक मोनिका को पैरोल नहीं मिलेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023