Rape Case | 17 साल बाद फेसबुक के जरिए युवती ने की रेप के आरोपी की पहचान, नौकरी के नाम ऑफिस में किया था बलात्कार

इंदौर। बात 2004 की है जब एक युवक ने पीड़िता के घर के लैंड लाइन पर फोन किया और कहा था कि वह काबिल लोगों को नौकरी दे रहा है। फोन पर देर तक बात करने के बाद उसने युवती को इंदौर बुलाय और ऑफिस में उसका बलात्कार किया। युवती ने 17 साल बाद उसे फेसबुक पर देखा और उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि- मुझे नौकरी की बहुत जरूरत थी। मैं युवक के फोन काॅल के झांसे में आ गयी और उसके दिए गए पते पर पहुंच गयी। ऑफिस में वह अकेला था। उसके बाद युवक ने जोर-जबरदस्ती से बलात्कार किया। मैंने कई लोगों ने मदद की गुहार की लेकिन कोई सामने नहीं आया। मैं जब वापस नीमच आयी तो वहां रेप की शिकायत दर्ज करायी लेकिन युवक की ज्यादा जानकारी नहीं थी इसलिए पुलिस ने भी केस दर्ज करने से मना कर दिया। उसके बाद मैं सदमे में चली गयी।

39 वर्ष की उम्र में जब वह सदमे से उबरने लगी तो फेसबुक पर एकाउंट बनाया। वहां उसने अपने रेप आरोपी को देखा। आरोपी की पहचान सुनील के रूप में हुई है। पीड़िता ने तुरंत इंदौर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया। इंदौर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज उसका मेडिकल करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी। सोशल मीडिया अकाउंट के आधार पर ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023