CRIME NEWS | मंगेतर से मिलने गई युवती के साथ 6 दरिंदरों ने किया दुष्कर्म, अधमरी हालत में पहुंची घर

लोहरदगा: साहिबगंज में रूबिका हत्याकांड को बीते महीने भर भी नहीं हुआ था कि लोहरदगा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। लोहरदगा के कुडु में अपने मंगेतर से मिलने गई एक युवती साथ लगभग आधा दर्जन हैवानों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

शनिवार शाम युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए गई थी। तभी आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे और युवती के मंगेतर को पीटकर भगा दिया, जिसके बाद युवती के साथ हैवानों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस वारदात के बाद युवती किसी तरह से उनके चंगुल से निकलकर अपने गांव पहुंची और परिवार को आपबीती सुनाई। पीड़िता के परिवार ने टुडु थाने पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद से सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि कुडू थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए गई थी। वह मंगेतर के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी, इसी बीच आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे और युवती के मंगेतर के साथ मारपीट करते हुए युवती को पकड़ लिया।

दर्जन युवकों की पिटाई के बाद मंगेतर युवती को छोड़कर भाग निकला। इसके बाद हैवानों ने युवती को खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म बाद युवती को उसी हालत मे छोड़कर सभी युवक वहां से फरार हो गए।

मामले में कुडू थाना प्रभारी सनी कुमार का कहना है कि दुष्कर्म का अंजाम देने वाले किसी की पहचान पीड़िता नहीं बता पा रही है। मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुआ है। पुलिस मामले जांच शुरू कर दी है। पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023