बाप नंबरी बेटा दस नंबरी | धमतरी में 71 लाख की ठगी, एक गिरफ्तार, 3 फरार

धमतरी: नौकरी लगाने के नाम पर करीब 71 लाख रूपए की ठगी करने का मामला उजागर हुआ है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपने बेटे और दोस्त के साथ मिलकर लोगों को चूना लगाता था. आरोप है कि आरोपियों ने जिले में नौकरी लगाने के नाम पर करीब 71 लाख रूपए की ठगी की है.

वन विभाग में नौकरी लगाने का देता था झांसा

यह घटना धमतरी क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार दीनदयाल साहू अपने बेटे धर्मेंद्र साहू और मित्र घनश्याम साहू के साथ मिलकर लोगों को वन विभाग में नौकरी लगाने का झांसा देकर पैसे ऐंठता था. बताया जा रहा है कि दीनदयाल और धर्मेंद नगरी इलाके के रहने वाले हैं, जबकि घनश्याम साहू खम्हारडीह रायपुर का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने वन विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगार युवक को 71 लाख रुपए से अधिक का चूना लगाया है. मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है, जबकि तीन अन्य लोग फरार हैं.

धोखाधड़ी का मामला 2015 से 2018 के बीच का

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने जिले के करीब 58 बेरोजगारों से 71 लाख 66 हजार 500 रुपए की ठगी की है. पुलिस के मुताबिक धोखाधड़ी का मामला 2015 से 2018 के बीच का है. इस मामले की शिकायत 30 जून 2020 को अतिश वर्मा ने नगरी थाने में की थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. बहरहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023