Entertainment | कंगना रनौत के तंज पर तापसी ने दिया खरा जवाब, सोनाक्षी ने सपोर्ट करते हुए कहा- आप पर गर्व है तापसी


मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म जैसा मुदृदा अब हावी होने लगा है। खासतौर पर शुरू से ही भाई-भतीजावाद पर जमकर निशाना लगाने वाली कंगना रानौत खुलकर सामने आ गयी हैं। हाल ही में उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर तंज कसा था, जिस पर दोनों एक्ट्रेस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब सोनाक्षी सिन्हा भी तापसी पन्नू के समर्थन में आ गयी हैं।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सोनाक्षी ने लिखा है- आप पर गर्व है तापसी। जिस गरिमा, परिपक्वता और ईमानदारी के साथ आपने जवाब दिया है, लोगों के दिल में आपके प्रति सम्मान और बढ़ गया है। आप के लिए और अधिक शक्ति। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा था। जिसके बाद स्वरा और तापसी ने उन्हें जवाब दिया था।

इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि- सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?

इस पर तापसी पन्नू जवाब देते हुए ट्वीट किया कि- मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब ऑफिशियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी न? मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023