Bollywood | आमिर खान की बढ़ी मुसीबतें, बीजेपी विधायक ने इस मामले में दर्ज कराया केस

मुंबई: एक्टर आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कुछ दिन पहले तक आमिर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहे थे। लेकिन गाजियाबाद में उनकी शूटिंग करने पर बवाल खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है। विधायक ने आमिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल?
आमिर खान के गाजियाबाद में होने की खबर से फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे। कई लोग उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़े थे। आमिर ने भी सभी फैन्स संग तस्वीरें क्लिक करवाई थी। लेकिन ना आमिर खान ने मास्क पहन रखा था और ना ही वहां मौजूद फैन्स ने, ऐसे में महामारी के दौर में इसे एक बड़े उल्लंघन के रूप में देखा गया। बीजेपी विधायक इस बात से खफा हो गए थे और उन्होंने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। ऐसे में आमिर खान पर कोई एक्शन होता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

फिल्म की बात करें तो आमिर खान, करीना कपूर संग दोबारा काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेट से कई तस्वीरें वायरल रही हैं और फैन्स के बज और ज्यादा बढ़ाने वाली हैं। आमिर के लुक्स को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वे फिल्म में अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। लाल सिंह चड्ढा को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023