VIRAL VIDEO | डीएम का सिंघम वाला अंदाज, शादी में मेहमानों को भगाया, पंडित को मारा थप्पड़, बारातियों को किया अरेस्ट, देखें वीडियो

अगरतला: कोरोना काल में जिन्होंने शादी में गाइडलाइन का ख्याल रखा उनकी शादी तो बिना बाधा के हो गई, लेकिन जिन्होंने प्रशासन को गच्चा देने की कोशिश की, वे खुद गच्चा खा गए.त्र। अगरतला के एक मैरि‍ज हॉल में शादी की अच्छी-भली पार्टी चल रही थी। इसी बीच सिंघम की तरह पहुंच गए डीएम शैलेश यादव। शादी के समारोह में तय लोगों से ज्यादा भीड़ थी। नाइट कर्फ्यू था, फिर भी पार्टी देर रात तक चल रही थी।

शादी में मौजूद बारातियों की भीड़ के साथ पुलिसवालों को देखा तो डीएम भड़क ग। पहले तो बैंड वालों को वहां से भगाया। इसके बाद पुलिस वालों पर आफत टूट पड़ी। मौके पर मौजूद अफसर की फोटो खींची और पूरी क्लास लगा दी।

डीएम शैलेश यादव तो इतने गुस्से में थे कि भाषा की मर्यादा की सीमा को पार करने लगे। डीएम साहब के इस रौद्र रूप से पुलिस वालों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। डीएम ने मौके से ही आला अधिकारियों से फोन पर बातचीत की और इस कार्यक्रम में सहयोग करने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की बात कही। दूल्हे राजा दुल्हन के साथ सात फेरों के सपने देख रहे थे लेकि‍न वो थाने पहुंच गए।

डीएम शैलेश यादव के कोप के शिकार तो शादी करवाने वाले पंडितजी भी हुए। डीएम ने उन्हें चाटा मार दिया। यही नहीं इस धमाचैकड़ी के बीच परिवारवालों ने जब शादी की अनुमति का पर्चा दिखाने की कोशिश की तो डीएम ने उस कागज के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

https://www.youtube.com/watch?v=LWlD1b_tQDU

डीएम शैलेश यादव ने राज्य सरकार से ईस्ट अगरतला के पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग की है। यही नहीं इस शादी मंडप समेत दो मंडपों को डीएम ने साल भर के लिए सीज भी कर दिया है। बताया जा रहा है कि बाद में डीएम ने इसके लिए माफी मांगी है।

वहीं डीएम शैलेश यादव के इस एक्शन पर बीजेपी विधायक शुशांता चैधरी का कहना है कि एक शादी के दौरान करीब 11.30 बजे डीएम अचानक मैरिज हॉल में घुसे और जाकर शादी रुकवा दी। वहां पर जो बजुर्ग पुरोहित जिनकी उम्र 70 साल से ज्यादा होगी उन्हें मारा जो ठीक नहीं है। दूल्हे और दुल्हन को मारा, उनके माता-पिता को गालियां दीं। जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल उन्होंने किया वो एक डीएम को शोभा नहीं देता। इस मामले को लेकर 5 विधायकों ने एक चिट्ठी लिखी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023