BOLLYWOOD | कार्तिक आर्यन ने टाइटैनिक की Rose जैसा दिया पोज, इस नामी फैशन डिजाइनर ने कहा- उफ्फ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। फिर चाहे वह तस्वीरें हों या फिर वीडियो, कार्तिक आर्यन अपने पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन लिखना नहीं भूलते।यही कारण है कि उनके पोस्ट अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब उनकी एक और फोटो है, जो सुर्खियां बटोर रही है। खास बात ये है कि इस फोटो में कार्तिक आर्यन ने टाइटैनिक में केट विंसलेट के फेमस पोज को कॉपी करने की कोशिश की है।

यही नहीं, कार्तिक आर्यन ने अपने पोज को केट के पोज से बेहतर भी बताया है। अब उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए एक्टर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा कुछ सेलेब्स ने भी कार्तिक आर्यन की फोटो पर कमेंट किया है। जिनमें जोनिता गांधी से लेकर मनीष मल्होत्रा का नाम शामिल है। मनीष मल्होत्रा ने कार्तिक आर्यन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- उफ्फ।

वहीं जोनिता गांधी लिखती हैं- रुको क्या मैं अकेली हूं जिसे ये समझ नहीं आया। इस फोटो में कार्तिक आर्यन शर्टलेस होकर हूबहू केट विंसलेट की तरह पोज देने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं और उनका ये पोज काफी हद तक मैच भी हो रहा है। एक्टर की यह फोटो टाईटैनिक में केट विंसलेट के उस पोज से प्रेरित है, जिसमें वह न्यूड होकर अपना स्कैच बनवाती हैं। फैंस अब कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023