DHAMTARI | व्हॉस्टप पर स्टेटस लिख युवक ने पी लिया जहर, कहा- मैं नहीं चाहता मेरी फैमलीवाले मेरे कारण परेशान हो, सॉरी यारों

धमतरी: युवक ने व्हॉटसअप स्टेटस पर लिखा- मैं नहीं चाहता मेरी वजह से फैमली परेशान हो इसलिए जहर खाकर आत्महत्या कर रहा हूं और युवक ने उसके बाद जहर खा लिया। मृतक युवक का नाम तेज प्रकाश भक्ता था, वह मगरलोड रहने वाला था। पता चला है कि वह अपनी फेसबुक आईडी हैक होने और उससे अश्लील पोस्ट होने से परेशान हो गया था।

मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रकाश कुरूद के एक शराब दुकान में कर्मचारी था। कुछ दिनां पहले ही उसकी फेसबुक आईडी को हैक कर एक युवती को अश्लील पोस्ट भेज दी गयी थी। जब इस बात का पता तेजप्रकाश को चला तो वह काफी व्यथित हो गया। उसने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी और 21 जुलाई को सुबह 4 बजे अपने व्हॉटसअप स्टेटस पर एक पोस्ट डाला और जहर पी लिया। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

तेजप्रकाश ने अपने स्टेटस पर लिखा था- फेसबुक पर फेक आईडी से एक लड़की का गलत पोस्ट किया गया था, उस पोस्ट को मैंने नहीं किया था। बट उन लोगों को लगता है कि, वो पोस्ट मैंने ही किया है। भले सबुत मेरे खिलाफ हो, बट वो पोस्ट मैने नहीं किया है। मैं ये नहीं चाहता कि मेरी फैमली वाले मेरे कारण परेशान हो सबको लास्ट बार जय हिंद, मैं एक दिन जरूर आउंगा, दोस्तों सॉरी यारों। सॉरी मेरे भाई। वो पोस्ट मैंने नहीं किया है। मुझे पता है, मेरे जाने के बाद मुझ पर ही ज्यादा शक होगा। बट ऐसा कुछ नहीं है, कुरूद भटटी में इतना टाइम नहीं रहता कि एफबी में पोस्ट करूं। सॉरी दोस्तों हो सके तो मुझे माफ कर देना। बाय।”

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023