जावेद हबीब ने बाल काटते वक्त महिला के सिर पर थूका, महिला ने कहा- ‘मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं’

नई दिल्ली: स्पेशल हेयर स्‍टाइल के लिए दुनियाभर में नाम कमाने वाले मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जावेद हबीब एक महिला के सिर पर थूंकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जावेद हबीब बाल काटते हुए पानी का इस्‍तेमाल न कर अपने थूक का इस्‍तेमाल करते हैं। वह यह नहीं रुकते और कहते हैं कि इस थूक में जान है। इसके बाद सोशल मीडिया पर जावेद हबीब की जमकर आलोचना हो रही है।

क्‍या है पूरी घटना
बताया जा रहा है कि ये वीडियो जावेद हबीब का ये वीडियो मुजफ्फरनगर का है। वीडियो में जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं। बाल काटते हुए वह कहते हैं, ‘मेरे बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो, और अगर पानी की कमी है न …. (ये कहते ही महिला के बालों में थूकते हैं), अबे इस थूक में जान है’ …इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर ताली बजाते हैं, हालांकि जिस महिला के बाल कट रहे होते हैं वह वीडियो में थोड़ी असहज नजर आई हैं।

अब इस महिला का रिएक्‍शन भी आया है, जावेद हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका, उनका नाम पूजा गुप्ता है। उसमें वह कहती हैं, ‘मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है। मैं बड़ौत की रहने वाली हूं। कल मैंने जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया। उन्‍होंने स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया। उन्होंने मिसबिहेव किया, उन्‍होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो। मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं”।

https://twitter.com/sachingupta787/status/1478958855908327426?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1478958855908327426%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.ibc24.in%2Fcountry%2Fhair-stylist-jawed-habib-spitting-on-pooja-gupta-while-cut-hair-734955.html
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023