RAIPUR | फेमस यूट्यबूर मोहित आ सकते हैं छत्तीसगढ़, कहा-बस्तर के बारे में सुना है, जरूर आउंगा

रायपुर: यूट्यूब पर अपने 1.51 मिलियन सब्सक्राइबर्स को देशभर की फेमस जगहों के ट्रैवल वीडियो पेश करने वाले मोहित छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। मोहित छिकारा के क्रिएटिव वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। उन्होंने हाल ही में देश के कई राज्यों से ट्रैवल वीडियोज बनाए हैं, मोहित के फॉलोअर्स ने छत्तीसगढ़ पर वीडियो बनाने की डिमांड की है, इसे स्वीकारते हुए मोहित अब छत्तीसगढ़ आने का प्लान बना रहे हैं।

मोहित और हर्ष बेनीवाल के वीडियोज यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं। मीम में अक्सर दिखने वाला वीडियो शॉर्ट जिसमें हर्ष कहते हैं, समझ रहे हो समझ रहे… ये मोहित ने साथ मिलकर बनाया था। इसके अलावा कई फनी वीडियोज हैं मोहित को देशभर में वायरल हो चुके हैं। मोहित ने दैनिक भास्कर को बताया उन्हें एडवेंचर्स जगहों पर ट्रैवल करना पसंद हैं, जल्द ही वो सेंट्रल इंडिया में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश आने के लिए ट्रिप प्लान कर रहे हैं।

मोहित एक यूट्यूबर, एक्टर और ब्लॉगर होने के साथ-साथ मैकेनिकल इंजीनियर भी हैं। दिल्ली में रहने वाले मोहित हरियाणा के सोनीपत, से ताल्लुक रखते हैं। कई मॉडलिंग कॉम्पीटिशन जीत चुके हैं। “मोहित छिकारा व्लॉग्स” पर मोहित अपनी ट्रेवल जर्नी वीडियो पोस्ट करते हैं। मोहित ने बताया कि “मैं भारत की हर जगह घूमना चाहता हूं, हर राज्य की अपनी संस्कृति है, मैं इसे दिखा पाउं तो ये मेरा सौभाग्य होगा।

चचेरे भाई हैं हर्ष
मशहूर यूट्यूबर हर्ष मोहित के चचेरे भाई हैं। एक बार नॉर्मल चैट के दौरान हर्ष ने मोहित को अपने साथ यूट्यूब चैनल शुरू करने का ऑफर दिया। इस पर वह बताते हैं, “मैंने उनके इस ऑफर को स्वीकार किया। फिर चैनल बनाने के दौरान हमने खूब एन्जॉय किया। मैंने हर्ष के वीडियो में एक्टिंग की ये वीडियो अब देश और दुनिया में देखे जा रहे हैं। हमें लोगों का प्यार मिला।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023