DURG | पूर्व पार्षद का 15 साल का बेटा दो दिनों से लापता, पेपर बिगड़ने से दहशत में था, दोस्त को कहा था- 23 मार्च को घर छोड़ दूंगा

दुर्ग: नगर निगम के पूर्व पार्षद विजय जलकारे का 15 साल का बेटा पिछले दो दिनों से लापता है। काफी तलाश के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने मोहन नगर थाने में इसकी शिकायत की। बताया जा रहा है कि किशोर ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था। इससे उसका पेपर बिगड़ गया। इसी डर से वह घर में किसी को कुछ बताए बिना ही कहीं चला गया।

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि पूर्व पार्षद विजय जलकारे दुर्ग के दीपक नगर में रहते हैं। उनका बेटा श्रेयस बुधवार 23 मार्च शाम 4 बजे से लापता है। वह 9वीं कक्षा का छात्र था। परिजनों पहले तो सोचा कि वह किसी दोस्त के पास गया है। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, पर वह स्विच ऑफ था।

इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां पता करने के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी शिकायत मोहन नगर थाने में की। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर किशोर की तलाश कर रही है।

दोस्त से कहा था, 23 तारीख को घर छोड़ देगा

किशोर की तलाश में जुटी मोहन नगर पुलिस ने श्रेयस के सेक्टर 2 निवासी एक दोस्त से पूछताछ की। उसके दोस्त ने बताया कि उसका 9वीं का पेपर बिगड़ गया था। स्कूल में रिजल्ट जारी करने से पहले सभी बच्चों को उनके मार्क्स दिखाते हैं। उसमें श्रेयस के मार्क्स काफी कम थे। उसे पता हो चुका था वह फेल हो जाएगा। इससे वह काफी परेशान था।

उसने अपने दोस्त से कहा भी था रिजल्ट आने से पहले वह 23 मार्च को बिना किसी को कुछ बताए घर छोड़कर चला जाएगा। वह कहां जाएगा इस बारे में कुछ नहीं बताया। वहीं श्रेयस के पिता ने पुलिस को बताया कि उसे ऑनलाइन गेम की लत लग गई थी। काफी डांट फटकार के बाद भी उसकी आदत नहीं छूट रही थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023