कॉलगर्ल से प्यार करना सरकारी कर्मचारी को पड़ा भारी, पहुंचा सलाखों के पीछे, ये थी वजह

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां प्रयागराज में पुलिस ने एक सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, कर्मचारी के खिलाफ एक कॉल गर्ल ने लूट का मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि कॉल गर्ल आजमगढ़ से प्रयागराज आई थी, यहां उसने एक शख्स से शादी कर ली. इसके साथ ही उसने सरकारी कर्मचारी से भी प्यार किया. इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस के पास पहुंच गया.

आजमगढ़ पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक लड़की को पकड़ा था. पुलिस ने बताया कि यह युवती कुछ दिनों पहले ही प्रयागराज आई थी, लेकिन यहां भी उसने अपना यह काम नहीं छोड़ा. लड़की ने प्रयागराज में एक एक व्यक्ति से शादी कर ली. इसी बीच उसकी मुलाकात सरकारी कर्मचारी से हो गई. दोनो के बीच बातचीत होने लगी, जिसकी वजह से सरकारी कर्मी की उसके बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. सरकारी कर्मचारी लड़की के प्यार में फंस गया था. इसके बाद लड़की ने अपने पति से दूरी बनाना भी शुरू कर दिया.

लड़की ने सीएम को भी लिखा है लेटर
पिछले साल सरकारी कर्मचारी की पत्नी की ​बीमारी से मौत हो गई . पत्नी के अंतिम संस्कार के समय कॉल गर्ल वहां पहुंच गई और खुद को कर्मचारी की पत्नी बताने लगी. यह बाद सुनकर स्थानीय लोग हैरान हो गए, इस बात को लेकर कर्मचारी और लड़की के बीच लड़ाई हो गई. लड़की ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना चाहा तो लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया. जिससे नाराज होकर लड़की ने पुलिस के पास जाकर फोन लूट की एफआईआर दर्ज करवा दी. इसके साथ ही लड़की ने जानलेवा हमला करने की भी रिपोर्ट लिखवाई है. इस दौरान लड़की ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी लेटर लिखा है, उसने लिखा है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह कोई गलत कदम उठा लेगी. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023