BILASPUR | अतिक्रमण हटाने आये प्रभारी पर युवक ने कर दिया जानलेवा हमला, तार से गला घोंटकर मारने की कोशिश

बिलासपुर: अतिक्रमण हटाने आये प्रभारी पर युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी युवक हाथों में तार लेकर प्रभारी का गला घोंटने लगा। गनीमत ये रही कि मौके पर मौजूद अतिक्रमण में लगे कर्मचारियों ने दौड़कर युवक को छुड़ाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना आज सुबह 11 बजे की है।

आरोपी दोनों भाई के खिलाफ अप क्रमांक 69/ 2023 धारा 186 332 353 34 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम नाम आरोपी गोल्डी गुप्ता पिता गोरेलाल गुप्ता 25 साल, भावेश गुप्ता पिता 22 साल निवासी बहतराई चौक चिंगराजपारा अटल आवास है।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। 45 सेकेंड के वीडियो में देख सकते हैं कि सरकंडा स्थित साइंस कॉलेज के सामने लगे अवैध अतिक्रमण को हटाया जा रहा था। इस दौरान मौके पर ही अतिक्रमण प्रभारी प्रमिल शर्मा भी मौजूद है। इस बीच एक युवक दौड़कर आया और पीछे से प्रभारी प्रमिल शर्मा के गले मे तार लपेटकर दबाने लगा।

ये देखकर वहां मौजूद अन्य कर्मचारी दौड़े और आरोपी युवक को हटाया गया। इसके बाद आक्रोशित कर्मचारियों ने आरोपी युवकों की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी युवक की पहचान चाय दुकान चलाने वाले गोल्डी व भावेश गुप्ता के रूप में की गई है। फिलहाल आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023