KONDAGAON | बॉयफ्रेंड ने दिया शादी में ले जाने का दिया बहाना, पहले खुद किया रेप, फिर तीन दोस्तों से भी कराया गैंगरेप

कोंडागांव: कोंडागांव में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां पर बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी में ले जाने के बहाने झांसा देकर खेत के मकान में बंधक बनाकर पहले खुद दुष्कर्म किया। फिर अपने तीन दोस्तों को भी बुलाकर उसका गैंगरेप करवाया पुलिस ने युवती की शिकायत मिलते ही उसके बॉयफ्रेंड और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है मामला कोंडागांव कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार 26 जनवरी को पीड़िता ने कोंडागांव कोतवाली थाना में आकर शिकायत दर्ज करवाते हुए बताएं कि देवडोबरा गांव का रहने वाला 21 वर्षीय राजेश सोरी से उसकी दोस्ती थी। उसने 24 जनवरी को अपने साथ शादी कार्यक्रम में जाने के लिए कहा। चुंकी पीडिता आरोपी राजेश सोरी पर विश्वास करती थी इसलिए उसके साथ मोटरसाइकिल बैठकर देवडोबरा चले गई।

वहां उसने युवती को किसी तरह झांसा देकर बहला फुसलाकर अपने साथ अपने खेत ले गया। और वहां खेत के मकान में युवती को बंधक बनाकर जबरदस्ती उसके साथ अनाचार किया। रात भर खुद अनाचार करने के बाद अगले दिन सुबह युवती के बॉयफ्रेंड ने गांव के ही अपने तीन अन्य साथियों को बुला लिया। राजेश्वरी के तीन अन्य साथियों ने भी खेत के मचान में उसकी गर्लफ्रेंड से बारी-बारी बलात्कार किया।

घटना को अंजाम देने के बाद चारों ने उसे घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी, और वही छोड़कर फरार हो गए।

युवती जैसे तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। जिस पर उसके परिजन 26 जनवरी को कोतवाली थाने पहुंचकर पीड़िता के साथ हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस को पता चला कि चारों आरोपी ग्राम चिलपुटी, देवडोबरा पारा में छुपे हुए है।

पुलिस ने घेराबंदी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया फिर उन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

गिरफ्तार आरोपी

राजेश कुमार सोरी( युवती का बॉयफ्रेंड) पिता उम्र 21 वर्ष, नमाजी मंडावी पिता सुधरा उम्र 21 वर्ष, साधु राम सोरी पिता लछिनाथ उम्र 21 वर्ष, बंशीलाल कोर्राम पिता सोनू राम उम्र 24 वर्ष, सभी निवासी ग्राम चिलपुटी देवडोबरापारा थाना कोतवाली जिला कोंडागांव।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023