ACCIDENT | तेज रफ्तार इनोवा कार ने 6 बच्चों को कुचला, 5 बच्चों की मौत, शराब पीकर 100 की स्पीड में दौड़ा रहा था ड्राइवर, 10 फीट उछलकर खेत में गिरे थे बच्चे

जालोर: स्कूल से घर लौट रहे बच्चों को एक तेज रफ्तार इनोवा ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे से 5 बच्चों की मौत हो गयी और एक छात्रा घायल है। बताया जा रहा है कि 2 बच्चों ने मौके पर ही और 3 बच्चों ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ा। ये सभी नवमीं और दसवीं कक्षा में पढते थे।

प्रत्थ्यक्षदर्शियों ने बताया कि 6 बच्चे साथ ही चल रहे थे कि पीछे से आर रही इनोवा ने उन्हें टक्कर मार दी। इनोवा की स्पीड 100 किमी प्रतिघंटा रही होगी। ड्राइवर अपनी स्पीड पर काबू नहीं रख पाया और फुटपाथ पर चल रहे बच्चों को कुचल दिया। 2 बच्चे कार की टक्कर से 10 फीट उछलकर खेत में गिरे।

पुलिस जब जांच में पहुंची तो पता चला कि कार में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक आरोपी फरार हो गया जबकि दूसरा आरोपी पुलिस की हिरासत में है। शराब के नशे में धुत्त, तेज आवाज में गाना गाते हुए वे कार चला रहे थे। बच्चों के हादसे के पहले एक बाइक सवार ने सड़क से नीचे बाइक समेत गिरकर अपनी जान बचाई थी।

इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। कलेक्टर ने पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया और मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता राशि दिलवाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीण पोस्टमार्टम कराने राजी हुए। हादसे के वक्त आरोपी सुरेश कुमार भील गाड़ी चला रहा था, जबकि गाड़ी मालिक अशोक कुमार पास में बैठा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023