Bollywood | 28 दिन बाद कोरोना को मात देकर घर लौटे अभिषेक बच्चन, Twitter पर लिखा- मैंने कहा था न कि मैं इसे हरा दूंगा


मुंबई: कोरोना का इलाज करा रहे अभिनेता अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। आपको बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन पहले ही डिस्चार्ज हो चुके हैं। नानावटी हाॅस्पिटल से घर आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा- वादा वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।

28 दिन से चल रहा था इलाज

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद परिवार में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या भी संक्रमित मिले थे। पहले ऐश्वर्या और आराध्या डिस्चार्ज हुए थे। उसके बाद अमिताभ की रिपोर्ट भी निगेटिव आने के बाद उन्हें भी डिस्चार्ज कर दिया गया था। 28 दिन से नानावटी में एडमिट अभिषेक ने भी कोरोना को मात दे दी। अभिषेक बच्चन नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में कोविड-19 का ट्रीटमेंट ले रहे थे।

सोशल मीडिया पर शेयर किया डिस्चार्ज प्लान

https://www.instagram.com/p/CDn1fvEJZXo/?utm_source=ig_embed

अभिषेक बच्चन ने शनिवार को हॉस्पिटल से अपने केयर बोर्ड की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मैंने आपसे कहा था। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। मुझे घर जाने की बहुत खुशी है। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छे से देखभाल की और हमें कोविड-19 को हराने में मदद की। हम इसे आपके बगैर नहीं हरा सकते थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023