CRICKET | अफरीदी ने दी विराट कोहली को दी सन्यास का ज्ञान, अमित मिश्रा ने ऐसे लगाई जमकर क्लास

नई दिल्ली: वैसे तो दुनिया में कई क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिन्होंने संन्यास के बाद वापसी की और अपनी टीम के लिए मैच भी खेले, लेकिन पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने तो यह इतनी बार किया कि जब भी ऐसी कोई बात होती है, उनका नाम सुर्खियों में जरूर आता है। पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने हाल ही में विराट कोहली को भी संन्यास को लेकर ज्ञान दिया, लेकिन इसका जवाब उन्हें मिला टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा से। अमित मिश्रा ने ट्विटर के जरिए अफरीदी को ऐसा जवाब दिया, जो वायरल हो गया है।

दरअसल एक न्यूज वेबसाइट ने अफरीदी के विराट कोहली के संन्यास के लेक्चर वाली खबर को ट्विटर पर शेयर किया। इस पर अमित मिश्रा ने बिना देरी किए जवाब में लिखा, ‘प्रिय अफरीदी, कुछ लोग सिर्फ एक बार रिटायर होते हैं, तो विराट कोहली को इन सब में मत घसीटो।’

अफरीदी ने हाल में कहा कि विराट ने फॉर्म में वापसी की है और उन्हें अपने करियर की ऊंचाई पर ही संन्यास लेना चाहिए। विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद अभी एशिया कप के दौरान अपना 71वां इंटरनेशनल शतक जड़ा। एशिया कप से पहले विराट ब्रेक पर थे और उन्होंने दमदार वापसी की। सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट एशिया कप 2022 में दूसरे नंबर पर रहे।