VIRL POST | शादी के 58 साल बाद इस कपल ने कराया Wedding-Photoshoot, तस्वीरों को देखकर अपका दिल भी कह उठेगा “रब ने बनाई जोड़ी”

नई दिल्ली: इन दिनों केरल के एक कपल के वेडिंग फोटो शूट की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। ये कोई आम फोटोशूट नहीं है। केरल के इस बुजुर्ग दम्पत्ति ने शादी के 58 साल बाद अपना फोटो शूट करवाया है। वो भी इसलिए क्योंकि उनके पोते ने उनसे सवाल किया था कि उनकी शादी की फोटो क्यों नहीं है। तब उन्होंने कहा कि उस समय की उनके पास कोई भी तस्वीर मौजूद नहीं है। बस फिर क्या था पोते ने वेडिंग फोटोशूट के बारे मंे सोचा और उसे करा कर इंटरनेट पर डाल दिया।

इंस्टाग्राम पर उनके वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं। इड्डकी जिला (केरल) के रहने वाले चिनाम्मा और कोचूकुटटी की शादी को 58 साल हो चुके हैं। पर उनके पास अपनी शादी के दिन का एक भी फोटो नहीं है। वेडिंग फोटोशूट करना चाहते थे, जिसके बाद पोते और उसके दोस्तों ने दोनों का शानदार वेडिंग फोटशूट कर डाला।

इस शानदार फोटोशूट के लिए दोनों को अच्छे से रेडी किया गया और शानदार लोकेशन पर बेहतरीन तस्वीरें खींच डाली। उनके दादा ने काले रंग का सूट पहना तो वहीं दादी सफेद रंग की प्यारी सी साड़ी में दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं।

तस्वीरों में दोनों के बीच का रोमांस और कैमेस्ट्री देखकर सोशल मीडिया की जनता इस कपल की फैन हो गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023