आखिर क्या है कमरा में 203 में लड़की की मौत का राज, 62 हजार लेकर निकली थी घर से, बॉयफ्रेंड है फरार

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सामने महिपालपुर के एक होटल के कमरे में 26 वर्षीय युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। 27 फरवरी को जब दोपहर 3 बजे सर्विस बॉय ने कमरे में युवती की लाश देखी तो उसके भी रौंगटे खड़े हो गए। मौके से युवती का बॉयफ्रेंड फरार था। होटल वालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

बताया गया कि युवती और उसका बॉयफ्रेंड शिवम चौधरी इस होटल के कमरा नंबर 203 में ठहरे हुए थे। दोनों 25 फरवरी को इस होटल में रुकने आए थे। कमरे में शराब की बोतलें भी पड़ी मिलीं। जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय मृतका बिहार के किशनगढ़ की रहने वाली थी।

वह अपने घर में पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। मृतका के घर वालों ने बताया कि युवती पिछले 4 साल से गाजियाबाद के रहने वाले शिवम चौधरी नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। लिहाजा इस बारे में युवती के घर वालों को भी पता था और वह इससे पहले भी कई बार शिवम से मिलने जाया करती थी।

25 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही कुछ हुआ। युवती अपने घर वालों को बताकर शिवम से मिलने पहुंची। परिवार वालों के मुताबिक, वह अपने साथ इस बार 62000 रुपये भी साथ लेकर गई थी। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी के बाद से ही युवती का फोन बंद आ रहा था। उन्होंने सोचा कि अगर वह शिवम के साथ है तो सुरक्षित ही होगी। लेकिन इस बार वे गलत थे। उन्हें 27 फरवरी की शाम को पुलिस का फोन आया और बेटी की मौत की खबर मिली।

मृतका की बहनों ने शिवम पर लगाया आरोप
परिवार वाले तुरंत महिपालपुर पहुंचे। बेटी का शव देखकर घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल था। मृतका की बहनों ने अपनी बहन की हत्या का आरोप शिवम पर लगाया। उन्होंने कहा कि उनकी बहन हमेशा शिवम से शादी की बात करती थी और वह हमेशा उसे टालता रहता था। इसी चलते उसने उनकी बहन की हत्या की होगी। वहीं उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि युवक ने पैसों के लालच में उसकी हत्या की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023