Entertainment | ए आर रहमान के बाद गायिका सोना महापात्रा ने बताया “बाॅलीवुड गैंग” का कारनामा, ऐसे बनाते थे राम संपत को निशाना

नई दिल्ली: ए आर रहमान के बाॅलीवुड गैंग वाले बयान के बाद बॉलीवुड में काफी हलचल मची हुई है। दरअसल ए आर रहमान ने कहा है कि बॉलीवुड का एक गैंग उन्हें काम देने से मना कर रहा है। इसके बाद गायिका सोना महापात्रा ने राम संपत के पक्ष में बात करते हुए, ऐसी ही घटना का जिक्र किया है।

सोना ने कहा है कि 2 साल तक राम संपत को भी इन सभी समस्याओं से जूझना पड़ा और तथाकथित गैंग की करतूतों से बेहद दुखी हो जाते थे। सोना ने अपने पति के खिलाफ काम करने वालों को अनपढ़ और स्वार्थी कहा है।

असल में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ए आर रहमान के इंटरव्यू का लिंक शेयर किया था इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोना ने लिखा- अनपढ़ और स्वार्थी लोगों हमेशा ईमानदार, प्रतिष्ठित, प्रतिभावान, रचनात्मक लोगों के खिलाफ काम करते हैं। मैंने अपने पति राम संपत को इन सब से गुजरते देखा है और यह बहुत भयानक है। यह जहर 3 साल पहले निकला। राम संपत आखरी काम रईस में था। उसके 2 साल बाद उन्हें उबरने में लगे।

राम संपत बॉलीवुड के बेहद प्रतिभावान संगीतकार है उन्होंने कहा फिल्म खाकी, तलाश, और भूतनाथ रिटर्न्स जैसे फिल्मों में संगीत दिया है उनके संगीत को बेहद पसंद किया जाता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023