RAIPUR | हसदेव के बाद छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल की इस बच्ची का गाना सोशल मीडिया पर छाया, आईएएस ने शेयर कर कहा- क्या प्यारी आवाज है

रायपुर: आपको याद होगा छत्तीसगढ़ का वह लड़का, जिसने अपने स्कूल में बचपन का प्यार सॉन्ग गाकर वायरल हो गया था। सोशल मीडिया पर सहदेव दिरदो नाम का लड़का अब स्टार बन चुका है। बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी उसके साथ एक वीडियो शूट किया। फिलहाल, कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको उस लड़के की जरूर याद आ जाएगी। सरकारी स्कूल में मौजूद एक बच्ची ने अपनी सुरीली आवाज में सलमान खान का पॉपुलर सॉन्ग गाया।

8 साल की बच्ची ने सुरीली आवाज में गाया सॉन्ग
छत्तीसगढ़ की एक 8 साल की बच्ची अपनी सिंगिंग की वजह से वायरल हो गई है। वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी तारीफ किए बिना स्क्रॉल नहीं करेंगे। इसे एक लाख 37 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और करीब 8 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। पुलिस अधिकारी ने कैप्शन में लिखा, क्या प्यारी आवाज है।

दिल छू लेने वाली आवाज सुनकर लोगों ने की वाहवाही
वीडियो में मुरी मुरामी नाम की एक छोटी लड़की को सलमान खान और रानी मुखर्जी का पॉपुलर सॉन्ग कहीं प्यार ना हो जाए गाते हुए देखा जा सकता है। इस गाने को अलका याग्निक और कुमार सानू ने गाया है। मुरी दंतेवाड़ा जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसने वीडियो में अपनी स्कूल यूनिफॉर्म पहनी थी और सुरीली आवाज में गाते हुए क्यूट लग रही थी। नेटिज़न्स को यह वीडियो काफी पसंद आया। एक यूजर ने लिखा, छोटी लड़की ने कितनी खूबसूरती से गाना गाया। एक अन्य ट्विटर यूजर्स ने कहा कि वह एक दिन बड़ी स्टार बनेगी और उसे अगली लता मंगेशकर बताया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023