VIRAL POST | डिलवरी बाॅय के बयान के बाद सोशल मीडिया पर छाया बवाल, कामराज ने कहा- युवती ने खुद को पहुंचाई चोट, जानिए Zomato ने क्या दिया जवाब

बेंगलुरु: कुछ दिनों पहले हितेशा चंद्रानी नाम की महिल ने जोमेटो के डिलवरी बाॅय पर आरोप लगाया था कि उसने पंच मारकर उसे चोटिल किया है। जिसके बाद पुलिस ने कामराज नाम के डिलवरी बाॅय को हिरासत में ले लिया था। पुलिस की पूछताछ के कामराज ने बताया है कि युवती ने खुद को ही चोट पहुंचाई है।

मीडिया से बात करते हुए कामराज ने बताया कि जाम के कारण उसे खाना पहुंचाने में लेट हो गया था। पहले तो महिला ने लेट आने के कारण खूब झगड़ा किया और खाना ले लिया। जब वह काफी देर तक पेमेंट लेने के लिए खड़ा रहा तब महिला ने पेमेंट देने से इंकार कर दिया। इस मामले में उसने अपनी कंपनी से बात की तो उन्होंने खाना वापस लाने कहा।

कामराज ने जब युवती से खाना वापस मांगा तो युवती ने ही उस पर चप्पल से हमला कर दिया। कामराज ने कहा कि खुद को बचा रहा था, तभी लड़की का हाथ उसके मुंह पर लग गया और उसे चोट लग गयी। कामराज के इस बयान को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। यूथ अगेंस्ट रेप ने इस मामले पर ट्वीट किया कि- बिना डिलवरी बाॅय की बात सुने ही उस पर एक्शन लिया गया।

जोमेटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा है- हम सच्चाई तक पहुंचना चाहते हैं। हितेशा और कामराज दोनों से ही संपर्क किया जा रहा है। कामराज को फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हम हितेशा का मेडिकल खर्च भी उठा रहे हैं। वहीं कामराज की कानूनी खर्चे भी वहन कर रहे हैं। दीपेन्द्र ने कहा कि कामराज ने 26 महीने में 5000 डिलीवरी की हैं। ग्राहकों ने उसे उसकी रेटिंग 5 में से 4.75 स्टार दी है जो शानदार है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023