इलाज करने के बाद डाॅक्टर ने मांगी फीस, मरीज ने उंगली को ही काटकर कर दिया अलग, दो आरोपी हिरासत में

छिंदवाड़ा: मरीज का इलाज करने के बाद जब डाॅक्टर ने अपनी फीस मांगी तो गुस्साए मरीज ने क्लीनिक में ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। यही नहीं जब डाॅक्टर ने इस बात का विरोध किया तो धारदार हथियार से उनकी उंगली ही काट दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि दोनो ही आरोपी नशे में थे।

मिली जानकारी के अनुसार कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के शनिचरा बाजार में डॉक्टर एस के बिंद्रा अपना क्लीनिक चलाते हैं। वहां नरसिंहपुरा रोड निवासी विजय उइके और आकाश तिवारी इलाज के लिए पहुंचे। इलाज के बाद डॉ. बिन्द्रा ने उनसे अपनी फीस मांगी तो दोनों युवक उनसे भीड़ गए। उन्होंने कहा कि वे अधिक फीस ले रहे हैं और गालियां देने लगे। जब डॉक्टर ने विरोध किया तो उन लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

दोनों युवकों ने पहले हाथापाई की और फिर क्लिनिक में तोड़फोड़ कर डाॅक्टर से मारपीट की। पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया और पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया है। फिलहाल डॉ. बिन्द्रा की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023