RAIPUR | सीएम भूपेश बघेल के स्टार प्रचारक बनने पर अजय चंद्राकर का तंज, कहा- वे शुभांकर, जहां गए वहां बीजेपी को हुआ फायदा

रायपुर: हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को स्टार प्रचारक बनाये जाने पर भाजपा ने तंज कसा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हमारे लिए शुभांकर हैं. जहां-जहां उन्होंने चुनाव में भूमिका निभाई है, उससे भाजपा को फायदा ही हुआ है.

अजय चंद्राकर ने कहा कि सरकार का काम हैं चुनाव लड़वाना और कांग्रेस का पालन-पोषण करना. सीएम उम्मीदवारों के पालन-पोषण के लिए गए हैं, प्रचार के लिए नहीं. चुनाव आयोग का आदेश है कि हर पार्टी अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी करे. मैं खुद स्टार प्रचारक रह चुका हूं.

छत्तीसगढ़ वाद और भारतवाद को लेकर जारी सियासत पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिस तरह से बात कर रहे हैं, मुझे लगता है यह किसी क्षेत्रीय पार्टी के नेता है. कांग्रेस एक क्षेत्रीय पार्टी हो गई है. छत्तीसगढ़िया वाद और स्थानीय वाद क्या है. पहले इसकी परिभाषा तय करे.

भाजपा सरकार में मंत्री रहे चंद्राकर ने सवाल किया कि गिल्ली खेलना, सांकड़ लेना, पुन्नी नहाना छत्तीसगढ़ वाद है. देश भर में पुन्नी स्नान किया जाता है. कांग्रेस क्षेत्रीय पार्टी है, उसका कोई राष्ट्रीय एजेंडा नहीं है. चुनाव जीतने इमोशन को उभारने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस के नेता बिना बुलाए जाएंगे, अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे. कांग्रेस के नेता औपचारिकता निभाने जाएंगे. भारत अलग-अलग है क्या, जो भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023