BOLLYWOOD | अक्षय कुमार के पहले स्क्रीन टेस्ट का वीडियो हुआ वायरल, अभिनेता ने दिया मजेदार रिएक्शन, आप भी देखें ये VIDEO

मुंबई: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। करियर के शुरुआती दौर में अक्षय मॉडलिंग और प्रोडक्ट्स के लिए विज्ञापन करते थे। बाद में उन्हें फिल्मों में मौके मिले। हालांकि जब यहां वो हिट हो गए तो उसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ना। अक्षय ने पहली फिल्म 1991 में ‘सौगंध’ की थी।

उनके स्क्रीन टेस्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो फारुख शेख के चैट शो ‘जीना इसी का नाम’ का है। शो में फारुख शेख, अक्षय को उनके पहले स्क्रीन टेस्ट का वीडियो दिखाते हैं। इसमें वह मार्शल आर्ट करते दिख रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार के साथ नगमा हैं। दोनों एक सीन करते हैं।

स्क्रीन टेस्ट का वीडियो देखते हुए अक्षय हंसने लग जाते हैं और कहते हैं कि ‘बाल कितने बड़े थे।‘ अक्षय आगे कहते हैं, ‘मुझे लगता है आप मुझे नौकरी से निकलवाएंगे।‘ सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर प्रशंसक जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फैंस ‘सूर्यवंशी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ हैं। फिल्म पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड 19 की वजह से इसे कई बार टालना पड़ा। इसके अलावा अक्षय के पास ‘बेलबॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’ और ‘रामसेतु’ जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि यह अभिनेत्रियां भी पति के कारण झेल चुकी हैं परेशानियां, एक ने तो तलाक ही दे दिया