SPORTS | WWE के रिंग में एलेक्सा ब्लिस ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, रैंडी ऑर्टन ने जला दी माचिस की तीली, फिर…

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में हमेशा ही कुछ ऐसा होता है, जिससे दर्शक इसकी तरफ खींचे चले आते हैं। हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिससे देखने के बाद हर कोई हैरान है। रिंग में मशहूर रेसलर रैंडी ऑर्टन और लेडी रेसलर एलेक्सा ब्लिस के बीच खौफनाक मंजर देखने को मिला। दरअसल, रिंग में एलेक्सा ब्लिस ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और रैंडी ऑर्टन ने इसी बीच माचिस की तीली जला दी।

डब्ल्यूडब्ल्यूईके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस के इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एलेक्सा ब्लिस ने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर रैंडी ऑर्टन से उन्हें जलाने को कहा। उनके इतना कहने पर रैंडी कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है मैं ये नहीं कर सकता. उनके इतना कहते ही अचानक लाइट बंद हो गई और ऑर्टन ने इस दौरान माचिस जला दी। डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस प्रोमो वीडियो ने दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी है।

रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस के इस वीडियो पर दुनियाभर के फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि रैंडी एक रेसलर के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वो 13 बार के विश्व हेवीवेट चैम्पियनशिप हैं. उन्होने 8 बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप और चार बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती है। डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप से अलग होने से पहले वो ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अंतिम धारक रहे हैं। हालांकि अब यह टाइटल डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के नाम से जाना जाता है. वहीं, एलेक्सा ब्लिस साल 2013 में डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ीं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023