BOLLYWOOD | रणबीर को बहुत मिस कर रही हैं आलिया, हाथ में हाथ डाले फोटो शेयर कर कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड में सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अपने प्रोफेशनल काम से कहीं ज्यादा अपने अफेयर को लेकर खबरों में रहते हैं। हालांकि इस समय यह कपल कोरोना का प्रकोप झेल रहा है। क्योंकि एक्टर रणबीर कोरोना पॉजिटिव हैं। उनका इलाज चल रहा है। वहीं आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है फिर भी उन्होंने खुद को क्वारंटाइन किया हुआ है। ऐसे में यह क्यूट कपल काफी दिनों से एक दूसरे से अलग है।

इसी बीच आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसे लेकर ये कहा जा रहा है कि आलिया का मन रणबीर के बिना नहीं लग रहा है। वह अपने लवब्यॉय को काफी मिस कर रही हैं। हालांकि इस पोस्ट में आलिया ने किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन ये कयास लगाया जा रहा है कि आलिया का ये स्पेशल पोस्ट रणबीर कपूर के लिए ही है।

आलिया ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें केवल दो हाथ दिख रहे हैं, जो एक दूसरे को थामें हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, श्काफी ज्यादा मिस कर रही हूंश्। इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने इनफिनिटी और हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं। फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं कि ये रणबीर और आलिया हैं जो एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी बार देखा जा रहा है। आलिया-रणबीर के फैन्स इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं रणबीर के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर-आलिया को पहली बार एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा जाएगा। कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से पहले रणबीर, आलिया के संग इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मौजूदा समय में रणबीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के चलते इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रुक गई है।

हाल ही में आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग सेट की फोटो शेयर की थीं। जिसमें वह आयान मुखर्जी और रणबीर के संग काली मंदिर में देखी गई थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने ये कहा था कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ शूटिंग शुरू हो गई है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’के के साथ ही साथ आलिया डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ की शूटिंग में बिजी थीं। लेकिन, भंसाली का भी टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इस फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023