JASHPUR | गजब का लव ट्राइएंगल, प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के लिव-इन बॉयफ्रेंड पर डाला खौलता पानी, कहा- वो फिर्स मेरी है

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में पुलिस ने हत्या के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक शख्स और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। प्रेमिका मृतक के साथ लिव-इन में रह रही थी। इससे नाराज प्रेमी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक हत्या करने में प्रेमिका ने उसका साथ नहीं दिया, लेकिन प्रेमी का जुर्म छिपाने के लिए वो पुलिस को गुमराह करती रही, जिसके चलते पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक के साथ ही उसकी प्रेमिका को भी गिरफ्तार किया है। दोनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला के दो प्रेमी थे। पहले प्रेमी के साथ वो लिव-इन में रह रही थी। जबकि दूसरा प्रेमी सरगुजा में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि सरोज लकड़ा निवासी जरिया ने बीते 20 फरवरी को थाना में लिखित शिकायत की थी। सरोज ने बताया था कि उसके निर्माणाधीन पक्का मकान के एक कमरे में मृतक प्रदीप मिंज एवं शोभा मुण्डा पति-पत्नि के रूप में रहकर राजमिस्त्री का काम कर रहे थे। उनके साथ अंबिकापुर के कुछ व्यक्ति भी काम करने आये हुये थे, जो दो सप्ताह काम करने के बाद वापस चले गये। वारदात के दिन सुबह करीब 9ः30 बजे उसके घर में राजमिस्त्री का काम करने वाला व्यक्ति ने फोन कर बताया कि राजमिस्त्री प्रदीप मिंज को अज्ञात व्यक्ति घातक हथियार से मारा है, खून से लथपथ पड़ा हुआ है।

पुलिस को गुमराह करती रही आरोपी महिला
प्रदीप मिंज को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शोभा मुण्डा से पूछताछ करने पर अंबिकापुर निवासी व्यक्ति द्वारा 19 फरवरी की रात में बघिमा आकर पुरानी रंजिश को लेकर प्रदीप मिंज को घातक हथियार से हमला कर भाग जाना बताया गया। शोभा मुंडा के बताये अनुसार धारा 302 का अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

प्रकरण की विवेचना दौरान संदेही सिपक इंदवार को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। सिपक इंदवार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह शोभा मुण्डा को बहुत दिनों से प्रेम करता है और उसके पत्नी बनाकर रखना चाहता है। लेकिन शोभा प्रदीप मिंज के पास रहना चाहती थी। इसी कारण गुस्से में आकर उसने 19 फरवरी की देर रात खौलता पानी प्रदीप के चेहरे पर फेंक दिया। इसके बाद फावड़े के बेत व हथौड़ी से उसपर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने कहा कि शोभा सिर्फ मेरी ही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023