MARWAHI | सब इंजीनियर का कमाल, राशन दुकान से उठवा रही थी केेरोसीन और शक्कर, ग्रामीण भड़के तो भाग खड़ी हुई

पेंड्रा: गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले में यांत्रिकी संभाग की सब-इंजीनियर भी कमाल हैं। वे राशन दुकान पहुंची और वहां से केरोसीन और शक्कर ले जाने लगी। जब ग्रामीणों ने उसके इस कृत्य पर सवाल उठाए तो तुरंत सारा सामान छोड़कर भाग गयी। कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया जो वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला करसींवा का है। सब इंजीनियर का नाम लवली सिंह बताया जा रहा है। फिल्ड विजिट के दौरान उन्होंने सरपंच रामप्रसाद करसायल से मिट्टी तेल और शक्रर की मांग की। जिसके बाद सरपंच ने देर शाम को गांव के राशन दुकान को खोलकर हितग्राहियों के वितरण के लिए आया मिट्टी तेल बोतलों में भरकर दे दिया। इंजीनियर मैडम ने जब शक्कर मांगा तो सरपंच ने शक्कर कम होने का हवाला देकर मना कर दिया।

जब ग्रामीण वहां पहुंचे उनके इस कृत्य पर सवाल उठाने लगे तो उन्होंने पहले पैसे देने की बात कही। जब ग्रामीण ज्यादा भड़कने लगे तो सारा सामान वहां छोड़कर भाग खड़ी हुई। इस बारे में जब सब-इंजीनियर लवली सिंह बात की गयी तो उन्होंने कहा- मेरे घर में साफ-सफाई चल रही है, जिसके लिए मुझे मिट्टी तेल की जरूरत थी। बाजार में नहीं मिल रहा था तो मैंने सरपंच से मांग लिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023