Marwahi | अमित जोगी ने कांग्रेस प्रत्याशी पर लगाया नोट बांटने का आरोप, सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर लिखा- मरवाही चुनाव में सब कुछ संभव है

मरवाही: मरवाही में चुनाव प्रचार का अंतिम दौर के केवल दो दिन बचे हैं। मरवाही चुनाव पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब जेसीसीजे के अध्यक्ष अमित जोगी ने कांग्रेस प्रत्याशी के के ध्रुव पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में एक फोटो भी शेयर की है।

अमित जोगी ने जो फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है, उसमें कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ के के ध्रुव कुर्सी पर बैठे हुए हैं और पीछे खड़े एक ग्रामीण बुजुर्ग से हाथ मिला रहे हैं उस बुजुर्ग के हाथ में कागज है। इस फोटो के साथ अमित जोगी ने लिखा है- मरवाही उपचुनाव में कुछ भी संभव है। भाजपा के झंडे के सामने बैठे कांग्रेस के प्रत्याशी डॉक्टर केके ध्रुव आम 2000 के नोटों की गड्डी बांट रहे हैं।

आपको बता दें कि ठीक एक दिन पहले भाजपा नेता और चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल ने जिला प्रशासन पर कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप लगाया था। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी मनोज राय पर भी आरोप लगाते हुए कहाा कि वह शिक्षकों पर भी प्रचार के लिए दबाव बना रहे हैं। यही नहीं बीजेपी नेमनोज राय के द्वारा बनाई गयी पोलिंग पार्टी को निरस्त करने की मांग भी की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023