RAIPUR | अमित जोगी बीजेपी को दे रहे हैं समर्थन, कहा- हमारी ‘C’ पार्टी है, कोर्ट से जल्द ही सही-गलत का फैसला हो जाएगा

रायपुर : अमित जोगी के बीजेपी को समर्थन देने के ऐलान के बाद मरवाही चुनाव ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। आपको बता दें कि आधी रात को अमित जोगी ने बीजेपी को समर्थन देने की बात कही थी। इस पर अमित जोगी ने कहा कि हमारा और बीजेपी का गठबंधन अस्थाई है। कांग्रेस को समर्थन इसलिए नहीं दे सकता है क्योंकि उस पार्टी ने लगातार मेरे पिता का अपमान किया है।

श्री जोगी ने कहा कि टीम ए या टीम बी की बात नहीं है। हमारी टीम सी है यानी छत्तीसगढ़ के लिए छत्तीसगढ़िया। जहां तक दस करोड़ लेने की बात है तो विश्व की सबसे धनी पार्टी बीजेपी है। मैं इस आरोप पर कोई विधिक कार्यवाही की नहीं सोचता हूं। न्यायालय से जल्द सही गलत तय होगा।

आपको बता दें कि अमित जोगी ने देर रात को ऐलान किया है विधायक दल के नेता धरमजीत सिंह और विधायक दल के सचिव राजेंद्र राय ने जानकारी दी कि उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी गम्भीर सिंह का समर्थन करने का निर्णय लिया है। अमित ने कहा कि प्रमोद शर्मा और अधिकांश पार्टी कार्यकर्ता भी इस बात पर अपनी सहमति दे चुके हैं। मेरी भाजपा के किसी नेता से आज तक इस सम्बंध में सीधा संवाद नहीं हुआ है पर मैं अपनी पार्टी के नेताओं की इस राय से पूर्ण रूप से सहमत हूँ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023