27 दिनों बाद जेल से बाहर आए आर्यन खान, शाहरूख खान अपने बेटे को लेने पहुंचे, मन्नत के बाहर जश्न का माहौल

मुंबई। क्रूज ड्रग मामले में तीन हफ्तों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान शनिवार सुबह जेल से बाहर आ गए। 23 वर्षीय खान को गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह उन्हें साथ ले गए। इसके बाद वह सीधे मन्नत पहुंचे जहां शाहरुख और गौरी खान से मुलाकात करेंगे। आर्यन के मन्नत पहुंचने से पहले ही हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। शाहरु के फैन्स ने ना सिर्फ आर्यन का जोरदार स्वागत किया बल्कि आतीशबाजी भी की।

शनिवार सुबह जेल अधिकारियों ने जमानत आदेश लेने के लिए करीब साढ़े पांच बजे आर्थर रोड जेल के बाहर जमानत की पेटी खोली जहां से उनके जमानत के कागजात निकाले हए। कल आर्यन खान के जमानत आदेश की कॉपी इसी पेटी के अंदर रखी गई थी। आर्यन 27 दिन बाद जेल से बाहर आए हैं। 2 अक्टूबर को छब्ठ ने उन्हें हिरासत में लिया था और फिर अगले दिन उनके गिरफ्तारी की पुष्टि हुई।

आर्यन खान की जमानत की खबर से शाहरुख खान के दोस्त बहुत खुश हैं। इस मौके पर उर्मिला मांतोडकर ने लिखा- कठिन समय में व्यक्ति का असली चरित्र सामने आता है। शाहरुख खान ने सबसे कठिन और दबाव भरे समय में परिपक्वता का परिचय दिया है। आप हमेशा ऐसे रहे. ईश्वर भला करें।

शाहरुख खान अपनी बालकनी से प्रशंसकों का शुक्रिया अदा कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान अपने बंगले की बालकनी से अपने घर मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए प्रशंसकों का धन्यवाद देंगे। मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन के घर में स्वागत करने के लिए प्रशंसकों का एक बड़ा दल सुबह से ही मन्नत के बाहर खड़ा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023