Entertainment | तीन दिनों चलेगी आथिया-केएल राहुल की शादी का जश्न, गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, अक्षय कुमार, धोनी और विराट कोहली का नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड में वेडिंग सीजन की शुरुआत होने वाली है. अब खबरें तो ऐसी ही आ रही हैं. क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की खबरों पर फाइनली मुहर लगती सी दिखाई दे रही है. इंडिया टुडे के पास एक्सक्लुसिव इन्फॉर्मेशन है कि आथ‍िया, केएल राहुल की शादी का जश्न तीन दिन चलने वाला है. शादी इसी साल 23 जनवरी को ही होगी. शादी की सारी रस्में तीन दिन तक चलेंगी. हालांकि फैमिली में से किसी ने अभी तक कोई जानकारी ऑफिशियल नहीं की है, लेकिन सोर्स की मानें तो शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी. 

तीन दिन तक चलेगा फंक्शन

बधाई हो बधाई! साल की सबसे मच-अवेटेड शादी की तारीख अब फाइनली आ ही गई है. नए साल की शुरुआत के साथ ही अथिया और केएल राहुल के रिश्ते को नया नाम मिलने की भी बात पक्की हो गई है. जी हां, दोनों फाइनली शादी करने वाले हैं. पिछले काफी समय से चर्चा थी कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन परिवार में से कोई भी इस पर कोई भी कुछ कहने को तैयारी नहीं है. पर अब इन सभी अटकलों पर विराम लगता दिखाई दे रहा है. क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक अथिया और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं.

फंक्शन तीन दिन तक चलेगा. 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच शादी की सभी रस्में निभाई जाएंगी. तीन दिन के इस इवेंट में 21-22 को हल्दी-मेहंदी और संगीत का फंक्शन सेलिब्रेट किया जाएगा. वहीं 23 जनवरी को अथिया और राहुल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. खबरों की मानें तो ये सभी रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंग्ले पर निभाई जाएंगी. 

गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन

अथिया और केएल राहुल परिवार और करीबियों की मौजूदगी में एक दूसरे के साथ सात जन्म तक साथ रहने की कसमें खाएंगे. बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियां शुरू भी हो चुकी हैं. इस खुशी की खबर से दोनों परिवारों में जबरदस्त एक्साइटमेंट का माहौल है. गेस्ट लिस्ट भी तैयार की जा रही है. इसमें बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के दिग्गजों के शामिल होने के आसार हैं. कपल की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे बड़े सेलिब्रिटी शामिल हैं.  

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023