रेलवे प्लेटफार्म की रेलिंग से कूदकर BBA के छात्र ने की आत्महत्या, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान मौत

ग्रेटर नोएडा: BBA के छात्र ने नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर के आत्महत्या करने का प्रयास किया. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है. BBA के छात्र के आत्महत्या के प्रयास का वीडियो भी सामने आया है. नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने वाले छात्र की पहचान बिहार के भागलपुर के रहने वाले 21 वर्षीय नीतीश कुमार के रूप में हुई है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि परेशान सा दिखाई दे रहा नीतीश प्लेटफार्म पर सीढ़ियों के पास टहल रहा है, फिर वह एकाएक वह प्लेटफार्म की रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूद जाता है. वहां पर मौजूद इक्का-दुक्का लोग इसको देखने के बाद मेट्रो स्टेशन के अधिकारियों को सूचित करते हैं, जिसके बाद नीतीश को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023