RAIPUR | ED के छापे को लेकर भूपेश बघेल ने BJP पर बोला हमला, कहा- भाजपा के पास सेंट्रल एजेंसी ही हथियार है, यहां वे लड़ नहीं पा रहे हैं

रायपुर: छत्तीसगढ़ में ईडी (प्रर्वतन निदेशालय) के छापे पर एक बार फिर राजनीति गरमाने के आसार हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी व इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट के छापों को लेकर भाजपा पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास सेंट्रल एजेंसी ही हथियार है। वे यहां लड़ नहीं पा रहे हैं, इसलिए सेंट्रल एजेंसी का इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा का काम सरकारों को अस्थिर करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ में लड़ नहीं पा रही है। लगातार पदाधिकारी बदले जा रहे हैं। इसलिए सेंट्रल एजेंसियों को हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। कोरबा रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने हेलीपैड पर पत्रकारों से चर्चा में ये बातें कहीं। उन्होंने शरद पवार के निधन पर श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि शुक्रवार को सुबह ईडी ने राजधानी रायपुर, भिलाई व महासमुंद में कई ठिकानों पर दबिश दी है। इनमें आईएएस व पूर्व खनिज सचिव अन्बलगन पी., पूर्व विधायक व बीज निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर, स्वतंत्र जैन व विपुल पटेल आदि से जुड़े परिसर शामिल हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023