BIG BOSS सीजन-15 की तैयारी शुरू, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड को किया गया है अप्रोच, वहीं TV की ये स्टार भी बन सकती हैं हिस्सा

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 के फ्लॉप होने के बाद सीजन 15 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस बार देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को फिर दो साल पुराने वाले फॉर्मेट पर वापस लाया जा सकता है।

कहा जा रहा है कि इस बार शो में फिर सेलेब्स संग कॉमनर्स भी दिखने वाले हैं। जिन कॉमनर्स को सीजन 13 और 14 से दूर रखा गया था, इस बार फिर उन्हें शो का हिस्सा बनाने पर विचार हो रहा है।

वहीं सेलेब्स में भी इस बार कई चर्चित सितारों को बुलाने की तैयारी है। इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश।

अंकिता लोखंडे को लेकर बताया जा रहा है कि उन्हें सीजन 15 का ऑफर दिया गया है. अब वे उसी स्वीकार करती हैं या नहीं, ये देखने वाली बात रहेगी। वैसे बिग बॉस का अंकिता को अप्रोच करना हैरान नहीं करता है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्हें कई मौकों पर ट्रोल भी किया गया है। ऐसे में उनकी जिंदगी काफी लाइमलाइट में रही है।

अंकिता के अलावा टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को लेकर भी काफी बज है। खबरों की माने तो उन्हें सीजन 15 का हिस्सा बनाया जा सकता है। एक्ट्रेस को पिछली बार खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था।

तेजस्वी का मजेदार अंदाज देखते हुए कहा जा रहा है कि वे बिग बॉस में एंटरटेनमेंट का बढ़िया तड़का लगा सकती हैं। लेकिन वो तड़का तभी लगता दिखेगा जब वे मेकर्स के ऑफर को हां बोलेंगी।

तेजस्वी और अंकिता के अलावा जेनिफर विंगेट, अभिजीत सावंत और अदा खान जैसे नाम पर भी चर्चा चल रही हैं। उन्हें भी सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जा सकता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023