Entertainment | उम्र में ज्यादा अंतर, धर्म भी थे अलग, आए दिन होता था झगड़ा, फिर शीजान से हो गया ब्रेकअप, आखिर तुनिशा ने क्यों चुना मौत का रास्ता

मुंबई: एक हंसती-खिलखिलाती एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा मौत को इस तरह गले लगा सकती है, इस बात पर यकीन करना भी मुश्किल है. लेकिन हकीकत यही है कि तुनिशा अब हमारे बीच नहीं रहीं. महज 20 साल की कम उम्र में तुनिशा नें फांसी लगाकर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. तुनिशा तो चली गईं, लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ गईं. अब पुलिस तुनिशा की सुसाइड से जुड़े इन्हीं सवालों के जवाब ढूढंने में लगी हुई है. 

शीजान ने तुनिशा को लेकर कही ये बात

तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में वसई पुलिस फुल ऑन एक्शन मोड में है. पुलिस मामले की तह तक जाकर जांच कर रही है और इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर उस दिन ऐसा क्या हुआ कि तुनिशा ने अचानक अपनी जिंदगी खत्म करने का इतना बड़ा कदम उठा लिया. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में गिरफ्तार शीजान खान ने पुलिस को अपने बयान में अहम जानकारी दी है. शीजान ने शुरुआती तौर पर जो बयान दिया है उसमें इस बात का खुलासा किया है कि दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे ये सच है, लेकिन दोनों के धर्म अलग थे और उम्र में बड़ा अंतर था. इसलिए उन्होंने ब्रेकअप किया था. 

लेकिन शीजान ने पुलिस को जो बयान दिया है उस बात पर पुलिस यकीन नहीं कर रही है, क्योंकि तुनिशा के परिवार ने शीजान पर एक साथ कई लड़कियों के साथ संबंध रखने और धोखा देने का आरोप लगाया है. पुलिस का मानना है कि ऐसे में शीजान उससे बचने के लिए उम्र और धर्म की दुहाई दे रहा है. 

15 दिनों में बिगड़ा शीजान-तुनिशा का रिश्ता

पुलिस के मुताबिक, तुनिशा की मां ने अपने बयान में बताया है कि 6 महीने पहले शीजान के साथ रिलेशनशिप को लेकर तुनिशा बहुत खुश थीं. उसने उन्हें यह बात बताई भी थी. लेकिन 15 दिनों पहले शीजान द्वारा ब्रेकअप करने के बाद वह काफी ज्यादा तनाव में आ गई थी. तुनिशा की मां ने अपनी बेटी के सुसाइड करने का जिम्मेदार शीजान को बताया है. उन्होंने शीजान पर अपनी बेटी को धोखा देने के आरोप भी लगाए हैं. 

तुनिशा की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने शीजान के खिलाफ FIR दर्ज करके उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया था. FIR कॉपी से भी यही जानकारी मिली कि तुनिशा अपने को-एक्टर शीजान को डेट कर रही थीं, लेकिन शीजान ने 15 दिन पहले उनसे ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से वो तनाव में थीं. शीजान संग रिश्ता टूटने से परेशान होकर ही तुनिशा ने फांसी लगाकर अपनी जान दी है. 

पुलिस कस्टडी में हैं शीजान

शीजान की बात करें तो वो इस पुलिस कस्टडी में है. बीते दिन पुलिस ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने शीजान को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया. शीजान 28 दिसबंर तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे. 

तुनिशा की बात करें तो वो टीवी की दुनिया की एक राइजिंग स्टार थीं. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कम उम्र में ही खास पहचान बना ली थी. टीवी सीरियल्स के साथ तुनिशा फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं. उन्होंने बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस कटरीना कैफ और विद्या बालन संग फिल्म की थी. तुनिशा हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहती थीं. वो हर किसी को अपनी बना लेती थीं. आज हर कोई उन्हें याद कर रहा है. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023