BIG NEWS | नहीं होगा जोगी कांग्रेस का कांग्रेस पार्टी में विलय : अटकलों को लगा विराम

रवि शुक्ला

मुंगेली: जोगी कांग्रेस के अस्तित्व को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर आज विराम लग गया है। जोगी कांग्रेस का विलय कांग्रेस में होने की अटकलों को आज पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक धरमजीत सिंह ने बयान देते हुए  विराम दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, जनता कांग्रेस का कांग्रेस में विलय न हो रहा है न ही होगा।

उपरोक्त बातें विधायक धरमजीत सिंह ने आज मुंगेली प्रवास के दौरान कहीं है। इस मौके पर जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अमित जोगी एवं रेणु जोगी भी उपस्तिथ थीं।

मरवाही से अमित होंगे उपचुनाव के उम्मीदवार

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए धरमजीत सिंह ने कहा कि मरवाही से जनता कांग्रेस के उम्मीदवार अमित जोगी होंगे। दरअसल अजीत जोगी के निधन के बाद अब मरवाही सीट खाली है, जहां उपचुनाव होना है।

मेघावी छात्रों का किया सम्मान

मुंगेली प्रवास पर आए धरमजीत सिंह,रेणु जोगी,अमित जोगी ने 10 वी,12 वी के टॉपर छात्रों का सम्मान किया। इस दौरान जोगी कांग्रेस के नेताओ ने टॉपर छात्रों के परिजनों से मिलकर उनका सम्मान करते हुए दोनों छात्रों को 50,50 हजार रुपये का चेक प्रदान किया। अमित जोगी ने 10वीं की टॉपर प्रज्ञा और 12वीं के टॉपर टिकेश के 50-50 हजार रुपए के चेक दिए। उन्होंने कहा प्रज्ञा की ही तरह उनके पिता अजीत जोगी भी ब्रिलियंट स्टूडेंट रहे, प्रज्ञा को देख पिता की याद आती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023