Entertainment | अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा, रिश्तदारों ने शुजान पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबईः तुनिशा ने शनिवार को अपने टीवी शो अलीबाबा के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने अपने को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी।

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के अचानक आत्महत्या कर लेने से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। छोटे पर्दे के कई सितारों ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है। इस बीच तुनिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी अब सामने आ गई है। जेजे अस्पताल में एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम हुआ जिसकी रिपोर्ट में कई सवालों के जवाब मिल गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की निधन के बाद से ही ये अफवाहें उड़ने लगी थीं कि वह प्रेग्नेंट थीं। हालांकि पुलिस ने फिलहाल इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक 20 वर्षीय एक्ट्रेस का निधन दम घुटने की वजह से हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। शनिवार को तुनिशा ने अपने टीवी शो अलीबाबा के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा ने अपने को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर जांच शुरू कर दी थी। इसके बाद देर रात शव को पोस्टमार्टम के लिए जेजे हॉस्पिटल में भेज दिया था। चार-पांच डॉक्टरों की मौजूदगी में एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम हुआ। इस दौरान इसकी वीडियोग्राफी भी की गई।

बता दें कि तुनिशा के आत्महत्या करने के बाद उनकी मां ने शीजान पर कई गंभीर अरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस की मां के मुताबिक शीजान के उकसावे की वजह से ही उनकी बेटी ने ऐसा कदम उठाया है। तुनिशा की मां की शिकायत पर शीजान के खिलाफ धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। देर रात पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। फिलहाल एक्टर चार दिन की पुलिस रिमांड पर हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023