बिलासपुर न्यूज़ | होटल ईगल में चल रहा था सेक्स रैकेट ; संचालक समेत तीन जोड़ा गिरफ्तार

बिलासपुर : होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का बिलासपुर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने होटल ईगल में रेड कार्रवाई की है। मुखबीर की सूचना पर की गयी रेड में होटल के कमरों से तीन युवतियां और तीन पुरूष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। साथ ही महिला दलाल और होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये सभी आरोपी बिलासपुर के ही रहने वाले है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि देहव्यापार का कारोबार मंगला निवासी महिला लक्ष्मी शुक्ला के माध्यम से संचालित किया जाता है। पकड़े गए तीनों जोड़ों के खिलाफ पुलिस ने धारा 3,4,5,7 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि, थाना चकरभाटा ट्रांसपोर्ट नगर परसदा स्थित होटल इगल में एक महिला के द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी दीपक झा ने मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये, जिसके बाद चकरभाटा पुलिस की टीम होटल में छापामार कार्रवाई की।

होटल के अंदर जैसे ही पुलिस पहुंची तो अलग-अलग कमरों में तीन युवतियां और तीन युवक अश्लील हालत में पाये गये। साथ ही आपत्तिजनक सामान, 10 नग मोबाइल, एक्टीवा-बाइक और 14 हजार नगदी भी जब्त की गयी है। पकड़ी गई युवतियों ने महिला दलाल के माध्यम से ही होटल में आकर देहव्यापार करने की बात कबूल कर ली है।

पकड़े गए आरोपियों के नाम :-

1 विनय देवांगन 20 साल निवासी यदुनन्दन नगर तिफरा,
2 टीकाराम देवांगन निवासी गनियारी कोटा हाल मुकाम अशोक नगर,
3 निखिल कौशिक 26 साल ठरकपुर थाना सीपत

पुलिस ने देह व्यापार में शामिल तीन जोड़ों के अलावा ईगल हॉटल संचालक संदीप ठाकरे उम्र 31 साल निवासी देवरीखुर्द आजाद नगर तोरवा को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी सातों आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा 3,4,5,7 के तहत अपराध दर्ज किया गया। सभी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023