BJP | प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा कोविड में सेवा कार्य हेतु तन मन धन से जुड़ने का आव्हान

  • प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना ने पदभार ग्रहण किया
  • पूरे प्रदेश में संभाग व जिला स्तरीय वर्चुअल बैठक शीघ्र-बाफना

रायपुर: प्रदेश व्यपार प्रकोष्ठ की बैठक में भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने अपने संबोधन में छः ग में कोविड की विकरालता को देखते हुए भाजपा व्यपार प्रकोष्ठ के सभी सदस्यों को अपने अपने शहर में कोविड मरीजो को समर्पण भाव से सभी तरह की चिकित्सीय सुविधाओ को उपलब्ध कराने में तन मन धन से जुड़ने का आव्हान किया.

उपरोक्त जानकारी प्रदेश व्यपार प्रकोष्ठ के प्रचार प्रसार मंत्री संतोष जैन ने देते हुए बताया कि प्रथम वर्चुवल बैठक में सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया. पूर्व प्रदेश संयोजक बाबूलाल जी अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को अपने कार्यकाल में दिए सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए लाभचंद बाफना को प्रदेश संयोजक का पदभार सोपने की औपचारिक घोषणा की. संबोधन के अगले क्रम में वर्तमान प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना ने अपने कार्यकाल की कार्य योजना से सदस्यों को अवगत कराते हुए कहा कि शीघ्र ही व्यापार प्रकोष्ठ की संभाग स्तरीय व जिलास्तरीय वर्चुअल बैठक का आयोजन कर संगठन को जिला स्तर तक विस्तारित किया जाएगा.
शीघ्र ही जिला प्रभारी व मंडल संयोजको की नियुक्ति की जाएगी व भविष्य में व्यापार प्रकोष्ठ व्यपारिक समुदाय कि कठिनाइयों को दूर करने महती भूमिका निभाते हुए जिला स्तरीय व्यपारिक सम्मेलन का आयोजन करेगा. श्री बाफना ने कहा कि आदरणीय गौरी भैया के दिशानिर्देशनुसार प्रदेश में कोविड मरीजो के भोजन ऑक्सीजन व दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने सभी कार्यकर्ताओ को सहयोग करने निर्देश देगा.

बैठक का संचालन संतोष बैद ने करते हुए इसके पूर्व केदारनाथ गुप्ता पूर्व प्रदेश संयोजक को संबोधन के लिए आग्रह किया. केदारनाथ गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि व्यपार प्रकोष्ठ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रकोष्ठ है. अपने कार्यकाल में किये गए रक्तदान शिविरों की उपयोगिता बताते हुए वर्तमान में भी जन हितार्थ ऐसे आयोजन व केंद्र सरकार द्वार कोविड को रोकने महत्वपूर्ण वेक्सीन जो 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर वालो को भी उपलब्ध होगी के प्रति जागरुकता पैदा करने पर बल दिया.

प्रदेश सह प्रचार प्रसार मंत्री राजकुमार राठी ने बताया की बैठक में 10 मिनिट के लिए उपस्थित सदस्यों को भी अपने सुझाव रखने का अवसर दिया गया. इस वर्चुवल बैठक को सफल बनाने में कार्यालय प्रभारी राजेश गुप्ता का महत्वपूर्ण सहयोग रहा. आभार प्रदर्शन प्रदेश के सह संयोजक सुभाष अग्रवाल द्वारा किया गया. अंत मे कोविड में जिनका अवसान हुआ उन्हें 2 मिनिट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी .

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023