MARWAHI BY ELECTION |बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- धमकी देकर नपां अध्यक्ष को किया पार्टी में शामिल, ब्लैकमेलिंग पर उतर गयी है सरकार

मरवाही: भाजपा ने मरवाही उप-चुनाव के पहले कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए भाजपा के नेतााओं को धमकी देकर पार्टी में शामिल करने का अरोप लगाया है। गौरेला के सेमरा मंे बीजेपी कार्यकर्ता में सम्मिलित होने पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मीडिया को बताया कि पेंड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान शुक्रवार को उनके साथ मरवाही के दौरे पर थे, उस दौरान राकेश ने मुझे बताया था कि कांग्रेस द्वारा उन पर दबाव डाला जा रहा है।

विष्णुदेव साय ने कहा कि ठीक उसके बाद राकेश जालान सहित दो पार्षद कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस छत्तीसगढ़ राज्य गठन के समय भी यही काम कर रही थी। श्री साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार ब्लैकमेलिंग पर उतर आयी है। वह जानती है कि वह उपचुनाव हार रही है इसलिए डरा-धमकाकर दूसरे पार्टी के लोगों को कांग्रेस ज्वाइन करा रही है।

जब मीडिया ने सवाल किया कि इससे पार्टी को कितना नुकसान होगा, इस पर उन्होंने कहा कि जब 2001 में अटल बिहारी वाजपेई ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया था तो बहुमत में कांग्रेस की ही सरकार थी लेकिन उसके बाद भी 12 विधायकों को डरा धमका कर दलबदल कराया गया था। बीजेपी अपनी जीत को लेकर सुनिश्चित है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023