RAIGARH | भाजपा महिला कार्यकर्ता ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ थाने में दर्ज कराया मामला, आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया

रायगढ़: रायगढ़ भाजपा में #MeToo का मामला सामने आया है। मामला अब तक पार्टी फोरम तक ही सीमित था, लेकिन अब यह थाने की दहलीज पर पहुंच गया है। शुक्रवार को एक महिला भाजपा कार्यकर्ता ने कोतवाली थाना पहुंचकर भाजपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने जिला अध्यक्ष पर भाजपा कार्यालय में आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

रायगढ़ भाजपा में पिछले कुछ दिनों से रुडमज्वव कांड को लेकर भूचाल मचा हुआ है। कई महिलाओं की राज्य स्तरीय शिकायत के बाद भाजपा शहर अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया था। अब भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल के विरुद्ध थाने में शिकायत की गई है। पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने शुक्रवार को कोतवाली में लिखित शिकायत किया है। कोतवाली प्रभारी नंदलाल पैकरा ने आवेदन पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। शिकायत में रायगढ़ निवासी युवती ने बताया कि पार्टी के लिए काम करने के दौरान नेताओं से अच्छा परिचय हो गया था। कुछ समय पहले पिता के निधन के बाद घर की माली हालत खराब होने की बात महिला ने जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल से कहते हुए काम दिलवाने की गुहार लगाई थी।

युवती का आरोप है कि उमेश ने उसे अकेले पार्टी कार्यालय आने को कहा। 2 जून 2021 को सुबह 11 बजे महिला भाजपा कार्यालय पहुंची। उमेश अग्रवाल ने अपने कक्ष में महिला को 5000 रुपए देने के साथ कई आपत्तिजनक बातें कहीं। महिला का आरोप है कि उसके हाथों को पकड़कर शरीर को सहलाने का प्रयास किया, जिससे वह डर गई और पैसे फेंक कर भाग गई। महिला का कहना है कि इसकी जानकारी जिले की महिला कार्यकर्ताओं को भी दिया गया, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। कुछ दिनों पूर्व कई कार्यकर्ताओं ने शिकायत की तो उसको हिम्मत आई, जिसके बाद वह अपने साथ हुए आपत्तिजनक व्यवहार की शिकायत कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023