Off Beat | साले ने चुराई जीजाजी की 2 कारें, वजह जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

गाजियाबाद: वसुंधरा सेक्टर तीन से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक साले ने अपने ही जीजा की दो कारें एक-एक करके चोरी कर ली। साले ने अपने जीजा की कारें जिस वजह से चुराई है वो कारण जानकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। दरअसल साले को फार्मूला वन रेस में हिस्सा लेने का शौक था। अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए साले ने जीजा की दो कारें चोरी कर ली। साला अपने जीजा की दोनों कारों को बेचकर स्पोर्ट्स कार खरीदना चाहता था और फार्मूला वन रेस में हिस्सा लेना चाहता था।

वरुण पाठक नामक शख्स अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं। इसी साल अप्रैल महीने में उनके घर की पार्किंग से उनकी इको स्पोर्ट कार चोरी हो गई थी। उन्होंने थाना इंदिरापुरम में इसकी शिकायत करवाई थी। इसके बाद उन्होंने एक पोलो कार खरीदी। इस नई-नवेली कार को वह कुछ ही हफ्ते चला पाए थे कि वह भी अक्टूबर महीने में चोरी हो गई।

नई कार के चोरी होने के बाद उन्होंने एक बार फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। एक के बाद एक कार की चोरी के बाद पुलिस को वरुण पाठक के किसी परिचित के इस चोरी की वारदात में शामिल होने का शक हुआ। पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो उसे जानकारी मिली कि एक युवक चोरी की कार के साथ वसुंधरा लाल बत्ती पर देखा गया है। इसके बाद पुलिस ने चेकिंग लगाकर चोरी की कार के साथ एक युवक को धर दबोचा।

इस युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम पुलकित शर्मा बताया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछा तो पता चला कि वह वरुण पाठक का साला है और उसने अपने ही जीजा की कार चोरी की है। पूछताछ में उसने कबूला कि अप्रैल महीने में अपने जीजा की इको स्पोर्ट कार भी उसी ने चोरी की थी। इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर इको स्पोर्ट कार भी बरामद कर ली।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023