CRIME | हार्लिक्स के डिब्बे में भरकर ब्राउन शुगर की कर रहे थे तस्करी, पुलिस की मुस्तैदी से डेढ करोड़ का नशीला पदार्थ किया जब्त

महासमुंद: हार्लिक्स के डब्बे में नशीला पदार्थ बेचने ले कर जा रहे तस्करों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। जब्त की गयी ब्राउन शुगर की कीमत डेढ करोड़ बतायी जा रही है। इसके अलावा आरोपी के पास 1 पिस्टल, 2 मैग्जीन और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर ने सूचना दी कि नदी मोड़ पर नीले रंग की शोल्ड मोपेड गाड़ी में अवैध रूप से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर और आॅटोमेटिक पिस्टल रखा हुआ है। आरोपी ग्राहक की तलाश भी कर रहा है। सूचना मिलने के तुरंत बाद एसपी ठाकुर ने टीम का गठन किया और सायबर सेल और सिटी कोतवाली की टीम ने नाकेबंदी की। तभी महासमुंद की ओर से मुखबिर के बताए अनुसार गाउ़ी आती दिखाई दी। पुलिस को देखते ही आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पूछताछ मंे उसने अपना नाम शंकर लाल वैष्णव बताया जो अभी कासीराम नगर रायपुर में रह रहा है। लेकिन वह मूलतः जोधपुर, राजस्थान में रहता है। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से ऑटोमैटिक पिस्टल 2 मैग्जीन व 2 जिंदा कारतूस के साथ जेब से 50 ग्राम ब्राउन शुगर मिला। गाड़ी की चेकिंग करने पर डिक्की से हॉर्लिक्स की डिब्बे से 550 ग्राम ब्राउन शुगर और दूसरे प्लास्टिक के डिब्बे से 180 ग्राम ब्राउन शुगर भी मिला।जिसकी कीमत 1 करोड़ 46 लाख रुपए बतायी जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023