लड़की को कार से घसीटने का सीसीटीवी फुटेज जारी, पहिये में फंसी थी लड़की, कार ने लिया यू-टर्न

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न के बीच एक लड़की की कार से घसीटने से मौत के मामले में नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में लड़की बलेनो कार के नीचे फंसी हुई दिखाई दे रही है और कार चालक उसे घसीटते हुए यूटर्न लेते दिख रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने एफआईआर में गैर इरादतन हत्या की धारा जोड़ दी है.

इस बीच कंझावला इलाके में जिस बलेनो गाड़ी ने वारदात को अंजाम दिया था, उसका एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी एक जनवरी तड़के 3 बजकर 34 मिनट का है. कंझावला के लाडपुर गांव से थोड़ा आगे गाड़ी यूटर्न लेकर वापस तोसि गांव की तरफ जाती दिख रही है, जहां लड़की की डेथ बॉडी मिलती है.

चश्मदीद दीपक ने बताया था कि गाड़ी आगे जाकर यूटर्न लेकर आई थी. दीपक का कहना था कि कार सामान्य गति में थी और देखने से लग रहा था कि उसे चलाने वाला नॉर्मल है. सुबह के समय करीब 3:15 बजे दीपक दूध की डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे, तभी उन्होंने एक कार को आते देखा. उस कार में पीछे के पहियों से तेज आवाज आ रही थी.

जोड़ी गई गैर इरादतन हत्या की धारा

नया सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर में गैर इरादतन हत्या की धारा को भी जोड़ दिया है. दिल्ली आउटर के डीसीपी हरेंद्र सिंह का कहना है कि सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा, आरोपियों का ब्लड सैंपल लिया गया है जिससे पुष्टि हो सके की शराब पी थी या नहीं, पोस्टमार्टम के लिए बोर्ड बनाने की रिक्वेस्ट की गई है. तीन डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम करेगी.

दोबारा क्राइम सीन का मुआयना करेगी पुलिस

डीसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए पांच लड़कों ने बताया कि लड़की कार के नीचे फंसी हुई थी इसलिए पता नहीं लगा. फिलहाल 4-5 किलोमीटर तक लड़की को घसीटने की पुष्टि की गई है लेकिन दिल्ली पुलिस दोबारा क्राइम सीन का मुआयना करेगी. दिल्ली पुलिस अपनी लीगल टीम के साथ संपर्क में है ताकि आरोपियों की जमानत न हो सके.

पुलिस का दावा- पेट्रोलिंग पार्टी ने देखी थी स्कूटी

डीसीपी हरेंद्र सिंह का दावा है कि दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने ही सबसे पहले स्कूटी देखी थी लेकिन मौके पर पीड़िता नहीं मिली थी. वहीं दिल्ली पुलिस पर आरोप है कि पीसीआर वैन में मौजूद पुलिस होश में नहीं थी और पुलिस ने घटना को लेकर चश्मदीद की बात सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. 

चश्मदीद दीपक ने कहा कि शव जब तक कार में फंसा रहा, तब तक कार को इधर-उधर कर दौड़ाते रहे. जब शव गिर गया तो वे उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए. वहीं सुल्तानपुरी इलाके में एसएचओ ने रात्रि गश्त के दौरान स्कूटी को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा था और इसकी जानकारी थाने में 3.53 बजे दी थी. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023