CG CHAMBER ELECTION | व्यापारी एकता पैनल की प्रेस मीट में बोले योगेश – छोटे-मंझोले व्यापारियों को दी जाएगी प्राथमिकता

रायपुर: व्यापारी एकता पैनल ने आज राजधानी रायपुर के प्रेस क्लब में एक प्रेस मीट का आयोजन किया. जिसमें व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल,महामंत्री पद प्रत्याशी राजेश वासवानी, कोषाध्यक्ष पद प्रत्याशी निवेश बरडिया,उपाध्यक्ष एवं मंत्री पद के सभी प्रत्याशियों के साथ तिलोकचंद बरडिया भी उपस्तिथ थे. इस प्रेस मीट के माध्यम से व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने कहा की ऑनलाइन व्यापर की चुनौतियों के बीच छोटे एवं मंझोले दुकानदार को मज़बूत बनाना हमारी प्राथमिकता है.

योगेश अग्रवाल ने कहा की हमारी प्राथमिकता में छोटे व मंझोले दुकानदार जो कि विदेशी कम्पनियों की तुलना में बाजार में टिक नहीं पा रहे,कमजोर हो गये हैं,मुख्य कारक है,अमेजान जैसी विदेशी कम्पनियों को मिल रहे भारी डिस्कांउट के सामने प्रतिद्वंद्विता में पिछड़ रहे हैं,एकता पैनल के जीतकर आने से हमारा प्रथम कर्तव्य रहेगा, चेम्बर बाजार पोर्टल का निर्माण कर प्रतिस्पर्धी बाजार में छोटे व्यापारियों को भी विदेशी कम्पनियों के समक्ष टिकने हेतु डिस्काउंट दरों पर माल्यार्पण दिलाने का, ताकि वे ऐसे माहौल में टिक सकें. विदेशी कम्पनियों को टक्कर दे सकें,ताकि उन्हें चेम्बर बाजार का सम्बल मिल सके. चेम्बर बाजार देश का पहला पोर्टल बाजार होगा, जहाँ व्यापारियों को नफे के साथ मिल बेचकर अपना गुजर बसर कर परिवार का भरण-पोषण कर पाएंगे.

रेल्वे एवं पुल की पहुँच सेवा गांव-गांव तक पहुंचाना हमारे मैनीफैस्टो का प्रमुख उद्देश्य व संकल्प भी यही होगा. गड़बो नया चेम्बर-बनाबो नवा छत्तीसगढ़
पूर्व में भी चेम्बर ने व्यापार हित में ऐसे अनेकों कार्य किए हैं,आगे इस तरह के संयोजन को द्रुत गति प्रदान की जाएगी. एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने योगेश अग्रवाल से सहमति जताई,कहा,चेम्बर सदैव व्यापारियों का हितग्राही रहा है एवं आगे भी रहेगा. हम मूलतः व्यापारी हैं,व्यापार हित में जो भी सुझाव व्यापारियों द्वारा दिए जाएंगे,उनका निदान प्रशासनिक सहयोग से पूरा करने का हम वादा करते हैं . व्यापारी वर्ग से आग्रह है,भरोसेमंद व परखे हुए पैनल को जिताएं,मातृ संस्था को छोड़कर अन्य संस्था में जाने वाले अवसरवादी चेहरों को अवश्य नकारें,यह मेरा आग्रह है.