Entertainment | चेतन भगत ने उर्फी जावेद को चेताया, रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद करो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने जाने माने राइटर चेतन भगत के बयान पर करारा जबाब दिया हैं। उर्फी ने चेतन भगत को रेप कल्चर को बढ़ावा देने वाला बीमार कल्चर का व्यक्ति बताया हैं।आगे उर्फी ने कहा कि मर्दों के वर्ताव के लिए औरतों को जिम्मेदार ठहराना पुरानी बात हो गई हैं।

उर्फी जावेद ने दिया ऐसा जबाब
दरशल सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर उर्फी ने चेतन भगत के कमेंट को लेकर एक स्टोरी अपलोड की हैं। जिसमें उन्होने लिखा कि ‘रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद करो तुम बीमार दिमाग वाले लोग हो। आदमियों के बर्ताव के लिए औरत को जिम्मेदार ठहराना 80 के दशक की बात हो गई है। मिस्टर चेतन भगत, खुद से आधी उम्र की लड़कियों को जब तुमने मैसेज किए, तो तुम्हें कौन भटका रहा था?

हमेशा दूसरे जेंडर पर उंगली उठाते रहो। अपनी गलती मत देखना। मैं नहीं बल्कि तुम्हारे जैसे लोग यूथ को बिगाड़ रहे हैं. तुम जैसे लोग लड़कों को ये सिखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का पिटारा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाए। इसके अलावा उर्फी ने चेतन भगत की चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। जिसमें वह उर्फी के साथ बात करते हुए देखे जा सकते हैं।

चेतन भगत ने कही थी ये बात
चेतन भगत युवाओं को लिखने वाले राइटर माने जाते हैं जिनसे एक मीडिया इंटरव्यू में आज के युवाओं और उर्फी को लेकर सवाल पूछा। तो चेतन ने उर्फी को युवाओं को बिगाड़ने वाला बताया था। चेतन ने कहा था कि आज के युवा उर्फी की तश्वीरों को बिस्तर पर देखते हैं। आज के युवा उर्फी के तश्वीरों को लाइक करते हैं लेकिन वे किसी को इस बारे में बता नहीं सकते क्योंकि वे सामाजिक तौर पर सही नहीं हैं। उसके कपड़ो के बारे में क्या ही कहना, आज उसने दो फोन पहन रखा हैं। जिसके बाद ये मामला उठा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023